Artists News सिनेम कोबल ने अपने जीवन को धीमा कर दिया

सिनेम कोबल ने अपने जीवन को धीमा कर दिया

admin

सिनेम कोबल उन नामों में से एक थे जो प्रोजेक्ट से प्रोजेक्ट तक, विज्ञापन फिल्म से दूसरे में पास हुए और तेजी से अवधि का अनुभव किया । हालांकि, पिछले 2 साल से आप देख सकते हैं कि मशहूर अभिनेत्री ने एक पीरियड जिया है, जहां वह रुक गई, शांत हो गई ं और उनकी बात सुनी ।

आजकल, अभिनेत्री, जो आप शायद ही कभी सोशल मीडिया में परदे पर देखते हैं, विज्ञापनों के साथ, केनन से शादी करने के बाद एक पूरी तरह से अलग रास्ता खींचा है ।

यह ध्यान रखना दिलचस्प होगा कि सिनेम कोबल सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ बातचीत करना बंद नहीं करती, अक्सर उसे याद दिलाती है, लेकिन मैगजीन के एजेंडे में नहीं है।

सिनेम कोबल ने अपने जीवन को धीमा कर दिया 2

कोरोनावायरस महामारी के साथ अभिनेत्री का रास्ता और स्पष्ट हो गया । सिनेम कोबल, जो बताते हैं कि उन्होंने इन कठिन दिनों में गुनेडिन अखबार से पेलिन काया तक क्या किया, वास्तव में इस शांति प्रयास के परिणामों का सामना कर रहे हैं जो 2-3 साल तक फैले हैं।

सिनेम कोबल दोनों शांत और धीमी गति से महसूस में बदल गया । सिनेम कोबल का एक चित्र है जो किताबें पढ़ता है, संगीत सुनता है और बहुत प्रार्थना करता है। मुद्दों के बारे में वह गड़बड़ बदल गया है । अब स्वस्थ और एकता का अहसास और भी मजबूत है।